फोटो शेयर कर अमिताभ बच्चन ने लिखा- ‘दो दिन का ये मेला है, दो दिन का…आना

0
7

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीड‍िया पर अपने पोस्ट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं. कभी मजाकिया तो कभी गंभीर, वे अपनी राय और दिल की बात फैंस संग साझा किया करते हैं. एक बार फिर अमिताभ ने इस अस्थायी जिंदगी को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है.

अमिताभ ने लिखा- ‘दो दिन का ये मेला है, दो दिन का…आना है जाना है, जीवन चलते जाना है’. दो पंक्त‍ियों के माध्यम से अमिताभ कोई गाना नहीं बल्क‍ि इस अस्थायी जीवन की ओर इशारा कर रहे हैं. वे अपने शब्दों के जर‍िए जिंदगी और मौत के चक्र को समझा रहे हैं जिसमें आना जाना लगा हुआ है. अमिताभ ने इसके साथ अपनी फोटो भी शेयर की है जिसमें उनकी जवानी के दिनों से लेकर बुढ़ापे तक की दो तस्वीर हैं. ये भी यह इशारा कर रहे हैं कि जिंदगी टेंपररी है, यह इंसान के लिए कभी रुकती नहीं, आगे बढ़ती जाती है.

T 3546 – ‘do din ka ye mela hai .. do din ka ..
do din ka ye mela hai .. do din ka ..
aana hai jaana hai .. jeevan chalte jaana hai ‘
‘दो दिन का ये मेला है , दो दिन का
आना है जाना है , जीवन चलते जाना है ‘

~ GiBoSiBo pic.twitter.com/Fp71ykuOWU

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) May 29, 2020

इससे पहले अमिताभ ने अपनी अपकमिंग फिल्म गुलाबो सिताबो के मेकअप से जुड़ा एक पोस्ट किया था. उन्होंने फोटो साझा कर आईब्रो और आंखों के बीच की खाली जगह का नाम बताया था. उन्होंने लिखा, ‘आईब्रो के बीच का स्पेस क्या कहलाता है, क्या आपको पता है? उसे GLABELLA कहते हैं. ये गुलाबो सिताबो के शॉट से पहले टचअप हो रहा है.’

आयुष्मान खुराना के साथ अमिताभ की यह फिल्म गुलाबो सिताबो 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने जा रही है. दोनों एक्टर्स पहली बार साथ काम कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार ने किया है. अमिताभ ने इससे पहले शूजित संग फिल्म पीकू में काम किया था. पीकू बॉक्स ऑफिस हिट रही थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here