30 हज़ार रुपए सस्ते में मिल रहा है ये शानदार iPhone

0
235
नया फोन खरीदते हुए हमें आईफोन लेने का मन करता है, लेकिन महंगी कीमत होने की वजह से हम हमेशा ये प्लान छोड़ देते हैं और सस्ता फोन ढूंढते हैं। लेकिन सोचिए कि अगर आपको महंगे फोन को ही सस्ते में खरीदने का मौका मिल जाए तो कितना अच्छा होगा न जी हां प्रीमियम आईफोन (iPhone) को अमेज़न(Amazon) पर सस्ती कीमत में उपलब्ध कराया जाएगा हम बात कर रहे हैं iPhone XS Max की, जिसे ऐपल ने तीन मेमोरी वेरिएंट के साथ लॉन्च किया 64GB, 256GB और 512GB इस फोन के 64GB वेरिएंट को 99,900 रुपये में लॉन्च किया गया था और अब इस फोन 69,900 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है यानी कि इस आईफोन को आप 30,000 रुपये सस्ते में घर ला सकते हैं।
iPhone XS Max की डिस्प्ले काफी बड़ी है जो 6.5 इंच की है, जिसमें OLED पैनल का इस्तेमाल किया गया है हालांकि इस फोन का साइज iPhone 8 Plus जैसा ही है। iPhone XS Max के फीचर्स की बात करें तो स्मार्टफोन्स में A12 बायोनिक प्रोसेसर दिया है जो छह कोर वाला चिपसेट है। इसमें बेहतर डायनेमिक रेंज वाला डिस्प्ले है और स्टीरियो स्पीकर दिए गए हैं जो बेहतर साउंड क्वॉलिटी देने के काबिल है। इस आईफोन की बॉडी स्टेनलेस स्टील की बनी है जो सर्जिकल ग्रेड की है स्मार्टफोन के दोनों तरफ ग्लास केसिंग दी गई है। फोन में कंपनी ने पहली बार IP68 रेटिंग दी, जो इसे पूरी तरह वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट बनाता है।
ये फोन वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। iPhone XS Max में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। पहले कैमरे के तौर पर इसमें 12 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस दिया गया है। इसका अपर्चर f/1.8 है. दूसरा कैमरा भी 12 मेगापिक्सल का है और यह टेलीफोटो है। इसका अपर्चर f/2.4 है। कंपनी के मुताबिक रियर कैमरे में 6- एलीमेंट लेंस दिया गया है जो 2x ऑप्टिकल जूम सपोर्ट करता है। सेल्फी के लिए फोन में 7 मेगापिक्सल का RGB कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.2 है। इस बार रियर एलईडी में भी इंप्रूवमेंट किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here