महेश भट्ट के निर्देशन में काम करने से डरती हैं आलिया, बताई इसके पीछे की वजह

0
46

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट को भला कौन नहीं जानता है। आलिया भट्ट एक फिल्म अभिनेत्री होने के साथ साथ सिंगर भी हैं जो बॉलीवुड में काम करती हैं। भट्ट परिवार में जन्मी, वह फिल्म निर्माता महेश भट्ट और अभिनेत्री सोनी राजदान की बेटी हैं। सन 1993 के रोमांचकारी संघर्ष में बाल कलाकार के रूप में अभिनय की शुरुआत करने के बाद, भट्ट ने करण जौहर के रोमांटिक नाटक स्टूडेंट ऑफ द ईयर साल 2012 में अपनी पहली प्रमुख भूमिका निभाई, जिसके कारण उन्हें सर्वश्रेष्ठ महिला पदार्पण के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड के लिए नामांकित किया गया।

आलिया अपनी खूबसूरती की वजह से युवाओं में अधिक लोकप्रिय है। इनके करोड़ों चाहने वाले है, जिनमें से अधिकतर युवा है। हाल की बात करें तो साल 2018 में रिलीज हुई राज़ी फिल्म ने 1 अरब से अधिक कमाई की जो महिला प्रधान फिल्म थी। इस फिल्म की कमाई से हिंदी सिनेमा में आलिया के कद का पता चलता है। एक्ट्रेस आलिया भट्ट आजकल बेहद ही ज्यादा चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में आलिया की फिल्म गली बॉय सिनेमाघरों में रिलीज हुई थीं और बॉक्स ऑफिस पर खूब तारीफें मिल रही हैं। वहीं अगर बात करें उनकी अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो अब जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र, अभिषेक वर्मन की फिल्म कलंक और महेश भट्ट की फिल्म सड़क-2 में काम करती नजर आएंगी।

लेकिन हाल ही में मिली खबर के अनुसार पता चला है कि आलिया अपने पिता के निर्देशित में काम करने से डर रही हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इसके पीछे वजह क्या है तो इस बारे में आलिया ने खुद खुलासा किया है, उन्होने बताया कि “अभी मैं अपने पिता के निर्देशन में काम करने से डर रही हूं। फिलहाल वह लगातार मेरा काम देख रहे हैं और कह रहे हैं कि मुझे तुमसे भी निपटना है। उनके पास एक्स-रे विजन जैसी नजरें हैं।” फिल्म कलंक की शूटिंग खत्म करने के बाद आलिया इसी साल सड़क-2 की शूटिंग शुरू कर देंगी। उन्हें डर है कि उनके पिता उस दीवार को तोड़ देंगे जो उन्होंने अपने इर्द-गिर्द खड़ी कर रखी है।

आलिया ने आगे कहा कि, “मैंने हमेशा अपने इर्द-गिर्द एक दीवार बना कर रखी है और लोगों को उसे क्रॉस नहीं करने देती हूं। मेरे पिता उस दीवार को तोड़ने का इंतजार कर रहे हैं इसलिए मैं थोड़ी डरी हुई हूं लेकिन मुझे लगता है कि इसमें मजा आएगा। हम इसी साल शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं।” फिल्म में सड़क-2 में आलिया अपनी बड़ी बहन पूजा भट्ट के साथ काम करती नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here