हसीन जहाँ ने मोहम्मद शमी के साथ शेयर की न्यूड तस्वीर, भड़के लोग

0
43

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट किया है कि वो चर्चा में आ गई हैं। पिछले कुछ समय से वो लगातार अपने बोल्ड वीडियो या फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रही थीं। लेकिन इस बार उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है वो बोल्ड भी है और इसमें मोहम्मद शमी भी मौजूद हैं। हसीन जहां इस तस्वीर में बिना कपड़ों (न्यूड) नजर आ रही हैं और शमी भी इसी अंदाज में उनके साथ दिख रहे हैं।

हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो न्यूड नजर आ रही हैं और उनके साथ शमी मौजूद हैं। इस तस्वीर के साथ हसीन जहां ने लिखा, ‘कल तू कुछ नहीं था तो मैं पाक थी, आज तू कुछ बन गया तो मैं नापाक हो गई, झूठ बुर्का डाल कर बेपर्दा सच को मिटा नहीं सकता। मगरमच्छ के आंसू कुछ दिनों का ही सहारा होते हैं।’ इस तस्वीर के साथ ये भी लिखा है कि तस्वीर में मॉडल हसीन जहां क्रिकेटर शमी अहमद के साथ।

गौरतलब है कि हसीन जहां और मोहम्मद शमी के बीच हुआ झगड़ा पूरी दुनिया ने देखा और अब दोनों के बीच तलाक की लड़ाई भी चल रही है। शमी की जिंदगी में सबसे बड़ा तूफान तब आया जब 2018 में उनकी पत्‍नी हसीन जहां ने घरेलू हिंसा और एडल्‍ट्री के आरोप लगाए। शमी आईपीसी की धारा 498 ए के तहत घरेलू हिंसा के आरोप में गिरफ्तार हुए और कोर्ट में अब भी दहेज के खिलाफ मामला लड़ रहे हैं।

तीन बार आत्महत्या की कोशिश की

शमी ने टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा के साथ हाल में इंस्‍टाग्राम लाइव चैट पर खुलासा किया था कि उन्‍होंने इस समय में तीन बार आत्‍महत्‍या करने की कोशिश की थी।शमी ने बताया कि कैसे उन्‍होंने इस दौर से खुद को उबारा और अपने खेल पर पूरा ध्‍यान लगाकर ठीक हुए। शमी ने अपने परिवार और दोस्‍तों को कठिन समय में साथ देने के लिए शुक्रिया अदा किया। शमी ने कहा, ‘मैंने इन दो सालों में अपनी जितनी जिंदगी बदली, उतनी कभी नहीं बदली थी। मैं भगवान से प्रार्थन करता हूं कि किसी को इस तरह उतार-चढ़ाव देखने को नहीं मिले, जैसे मैंने अपनी जिंदगी में देखे हैं। मैं अपनी जिंदगी में कभी इतनी मेहनत नहीं की थी। मैंने कभी हिम्‍मत भी नहीं हारी।’ शमी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में तमाम विवादों के बाद वापसी की और अपने प्रदर्शन से फैंस का दिल भी जीता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here