Realme का धांसू स्मार्टफोन दमदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, कीमत सिर्फ…

0
222
स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने पिछले दिनों ही खुलासा किया था कि वह 60x जूम सपोर्ट वाला Realme X3 SuperZoom लेकर आ रही है। यूजर्स को इस स्मार्टफोन का बेसब्री से इंतजार भी था, वहीं अब कंपनी ने आखिरकार Realme X3 SuperZoom को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में दिए गए कैमरा फीचर्स यूजर्स के फोटोग्राफी एक्सपीरियंस का दोगुना करने में सक्षम है। वैसे इस अभी यूरोप में लॉन्च किया गया है।
लेकिन ​Realme India के सीईओ माधव सेठ ने पिछले एक टीजर के जरिए संकेत दिया था कि यह स्मार्टफोन जल्द ही भी लॉन्च किया जाएगा।  Realme X3 SuperZoom एक ही स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होगा। इसकी कीमत 499 Euros यानि भारतीय कीमत के अनुसार लगभग 41,400 रुपये है। इसमें 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है। यूजर्स इसे ग्लेशियर ब्लू और आर्कटिक व्हाइट कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं। यूरोप में यह स्मार्टफोन आज से ही प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हो गया है।
Realme X3 SuperZoom का कैमरा सेटअप लॉन्च से पहले से ही चर्चा में बना हुआ था। कंपनी द्वारा जारी किए टीजर में भी कैमरा फीचर्स की जानकारी कई बार दी जा चुकी है। ऐसे में लोगों में इसे लेकर काफी उत्सुकता भी है। बता दें कि इस स्मार्टफोन में 64MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। फोन में 60x डिजिटल जूम सपोर्ट के साथ 8MP का पेरिस्कोप लेंर मौजूद है। वहीं इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल और 2MP का मैक्रो लेंस दिया गया है। इसमें ड्यूल सेल्फी कैमरे की सुविधा मिलेगी।
फोन में 32MP का प्राइमरी सेंसर और 8MP का अल्ट्रा वाइस सेंसर उपलब्ध है। Realme X3 SuperZoom में 6.6 इंच का फुल एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोन की स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से कोटेड है। यह Snapdragon 855+ चिपसेट पर काम करता है और इसमें सिक्योरिटी के ​लिए फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन में 30W Dart चार्ज सपोर्ट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,200mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी की दावा है कि बैटरी 55 मिनट में 100 प्रतिशत चार्ज हो सकती है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G सपोर्ट के साथ ड्यूल 4G VoLTE, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस और यूएसबी टाइप सी जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here