सिर्फ दो रुपए में BSNL ने लॉन्च किया खास ऑफर, ग्राहकों की हुई बल्‍ले-बल्‍ले

0
179
भारत संचार निगम लिमिटेड यानि बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए एक के एक शानदार प्लान पेश कर रही है। जहां बीएसएनएल 2399 रुपये में 600 दिन की वैलिडिटी का प्लान लेकर आई थी वहीं अब कंपनी महज 2 रुपये में प्लान की वैलिडिटी 3 दिन बढ़ाने का ऑफर दे रही है। बीएसएनएल ने अपने वैलिडिटी एक्सटेंशन प्लान में बदलाव किया है अभी तक वैलिडिटी बढ़ाने के लिए कंपनी ग्राहक के ग्रेस पीरियड के अंतिम दिन 19 रुपये काटकर वैलिडिटी बढ़ाती थी, वहीं अब प्लान की वैलिडिटी खत्म होने पर बीएसएनएल सिर्फ दो रुपये में तीन दिन की वैलिडिटी बढ़ाएगी।
इस प्लान में यूजर को सिर्फ दो रुपये में तीन दिन तक प्लान की वैलिडिटी बढ़वा सकते हैं। यह दो रुपये यूजर के अकाउंट बैलेंस से काटे जाएंगे कंपनी यूजर के ग्रेस पीरियड के पहले दिन दो रुपये का फीस लेगी प्लान में तीन दिन वैलिडिटी बढ़ाने के अलावा कोई और लाभ नहीं दिए जाएंगे। कंपनी ने इसे फिलहाल तमिलनाडू के लिए पेश किया गया है लेकिन कंपनी का कहना है कि यह प्लान देश में सभी जगह उपलब्ध होगा. देशभर में सभी बीएसएनएल यूजर्स इस आकर्षक प्लान का लाभ उठा सकेंगे इस प्लान से उन यूजर्स को ज्यादा फायदा होगा जो बीएसएनएल को दूसरे नंबर के लिए यूज करते हैं।
वहीं वोडाफोन भी अपने ग्राहकों के लिए सबसे कम वैलिडिटी का ऑफर पेश करता है अगर आप वोडाफोन यूजर हैं तो सिर्फ 16 में एक जीबी डेटा पा सकते हैं इस प्लान की वैलिडिटी एक दिन है. इसके अलावा एयरटेल भी अपने यूजर्स को महज 19 रुपये अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल करने का ऑफर दे रहा है इसमें यूजर्स को 200 एमबी डेटा भी दिया जा रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी दो दिन तक रखी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here