बिग बी ने शेयर किया तब और अब वाला लुक, कहा- ‘क्या थे और क्या बना दिया’

0
14

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए वह अपने फैंस और फॉलोवर्स को जागरुक कर रहे हैं. इसके साथ ही अपनी आने वाली फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ के वर्चुअल प्रमोशन में लगे हुए हैं. कुछ घंटे पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर तब और अब वाली तस्वीरें शेयर की है. इस तस्वीर को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन ने फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ और फिल्म ‘कभी-कभी’ वाले किरदार की तस्वीर है. बिग बी एक लुक में काफी यंग और दूसरे में काफी ओल्ड दिख रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “श्रीनगर, कश्मीर… ‘कभी-कभी’.. ‘कभी कभी मेरे दिल में खयाल आता है..’ की लाइनें लिखते हुए.. और अब लखनऊ, मई के महीने में… 44 साल बाद (1976 से 2020) गुलाबो सिताबो.. और गाना बजा रहा हूं.. ‘बन के मदारी का बंदर..”

अमिताभ बच्चन आगे लिखते हैं, ‘क्या थे और क्या बना दिया.’ आपको बता दें कि अमिताभ बच्चननी आने वाली फिल्म गुलाबो सिताबो में दिखाई देंगे. इस फिल्म में उनके आयुष्मान खुराना भी हैं. फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है. फिल्म 12 जून को एमेजॉन प्राइम पर रिलीज हो रही है. इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है.

बात करें अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की तो वह फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगे. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और नागार्जुन लीड रोल में होंगे. इसके अलावा वह एक स्पोर्ट फिल्म ‘झुंड’ में भी नजर आएंगे. इसके साथ ही वह इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘चेहरे’ में दिखाई देंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here