चार पतियों ने की प्लानिंग, 8 साल तक किए एकदूजे की पत्नी का रेप, 3 बाहरियों को….

0
14

सिंगापुर में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सबको झगझोर दिया है। इस खबर ने पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते को तार-तार कर दिया है। यहां चार पतियों ने अपनी ही पत्नियों के खिलाफ ही शर्मनाक साजिश रची। इन चारों ने प्लान बनाते हुए करीब आठ साल तक एक दूसरे की पत्नियों का बारी-बारी से रेप किया। इतना ही नहीं, जब इनके इस प्लान की खबर तीन अन्य लोगों को हुई तो उन्होंने भी इनके साथ मिलकर चारों महिलाओं से रेप किया।

एक वेबसाइट के मुताबिक साल 2010 में इन चारों पतियों ने एक दूसरे की पत्नी के रेप करने का प्लान बनाया। नॉर्थ ईस्ट सिंगापुर में रह रहे इन चारों शख्स ने बारी-बारी से 8 साल तक इन महिलाओं का बार-बार रेप किया।

कोर्ट के मुताबिक इन्होंने एक ऐसा शेड्यूल तैयार किया जिससे हर एक की पत्नी के साथ बाकी तीनों को रेप करने का मौका मिल सके। इन चारों आऱोपी ने इस घटना को सिंगापुर हाउसिंग एंड डवलपमेंट बोर्ड के अपने फ्लैट्स में ही बारी-बारी से 2018 तक अंजाम दिया। बाद में तीन अन्य लोगों को इसकी भनक लग गई। ये चारों उन तीनों लोगों के भी अपनी पत्नियों के साथ रेप करने के लिए राजी हो गए और फिर इन तीन लोगों ने भी इन चार महिलाओं का कई बार रेप किया। अब कोर्ट में एक साल तक चली सुनवाई के बाद इन सातों लोगों को उम्रकैद की सजा सुनाई गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here