सानिया मिर्जा बोलीं – मुझे नहीं पता, मेरा बेटा अब अपने पिता को कब देख पायेगा

0
38
देश में लॉकडाउन के कारण कई लोग अलग-अलग देशों में फंसे हुए है। ऐसे मे टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और उनका बेटा इजहान हैदराबाद यानी भारत में हैं और उनके पति, क्रिकेटर शोएब मलिक पाकिस्तान के सियालकोट में हैं। सानिया लॉकडाउन लागू होने से ठीक पहले यूएसए से घर लौटी थी। जबकि मलिक पाकिस्तान सुपर लीग में उस समय खेल रहे थे।
ऐसे में सानिया मिर्जा ने कहा कि वह पाकिस्तान में फंस गए, मैं यहां फंस गई। हमारे साथ एक छोटा बच्चा है इसलिए इन हालातों को डील करना बहुत मुश्किल था। हमें नहीं पता कि इजहान अब अपने पिता को फिर से कब देख पाएगा, सानिया ने फेसबुक लाइव पर द इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा।
हम दोनों सकारात्मक और व्यावहारिक लोग हैं। उनकी (शोएब) एक मां है जो 65 वर्ष से अधिक उम्र की है और इसलिए उन्हें वहां रहने की आवश्यकता है। हमें उम्मीद है कि हम स्वस्थ रहकर इससे निकले। टेनिस, इस समय सानिया के दिमाग में प्रमुख चिंता नहीं है। लॉकडाउन के दौरान सबसे अधिक प्रभावित होने वाले प्रवासी श्रमिकों की दुर्दशा उनके दिल को तोड़ देती है। वह फंड जुटा रही हैं और दान कर रही हैं, यह रमजान का महीना है।
शुक्रवार की सुबह, सानिया ने एक सूटकेस को खींचते हुए एक बच्चे को अपने कंधे पर लेती हुई एक मां की तस्वीर देखी, जबकि सूटकेस पर एक और बच्चा था। ‘ यह दिल दहला देने वाला है। मैं वास्तव में उन लोगों के लिए महसूस करती हूं जो आर्थिक रूप से दिन-प्रतिदिन या सप्ताह-दर-सप्ताह आधार पर चलते हैं, ” उन्होंने कहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here