10 साल के स्टूडेंट को रूम में ले गई टीचर, फिर की शारीरिक संबंध बनाने की…

0
6

माता-पिता अपने बच्चों को एक विश्वास के साथ स्कूल भेजते हैं। वो मान कर चलते हैं कि उनका बच्चा स्कूल में सुरक्षित रहेगा, पढ़-लिखकर उसका भविष्य उज्जवल होगा। लेकिन पटना के एक स्कूल में महिला टीचर द्वारा नाबालिग छात्र के यौन शोषण का मामला सामने आया है। यह घटना बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र स्थित एक बड़े निजी स्कूल की है।

यहां एक महिला टीचर ने पांचवीं क्लास में पढ़ने वाले छात्र के साथ वो किया जिसने उसके बालमन को हमेशा के लिए गहरा जख्म दे दिया है। महापर्व छठ के खरना के दिन पीड़ित छात्र के परिवारवालों ने थाने पहुंचकर इसकी शिकायत की। उनके मुताबिक महिला टीचर ने अपनी हवस की आग बुझाने के लिए छात्र को शिकार बनाया।

पहले की संबंध बनाने की कोशिश फिर की पिटाई- आरोप है कि 10 साल का इस छात्र को शिक्षिका जबरदस्ती अपने चेंबर में ले गई और उसके साथ गंदी हरकतें की। इसका विरोध करने पर आरोपी टीचर ने छात्र की बेरहमी से पिटाई की। पीड़ित छात्र के शरीर पर मारपीट के निशान मौजूद हैं।

स्कूल डायरेक्टर की रिश्तेदार होने का दिखाया धौंस- घरवालों के मुताबिक उन्होंने जब टीचर से इसके बारे में पूछा तो उसने कहा कि मैं स्कूल डायरेक्टर की रिश्तेदार हूं और ज्यादा बहस की तो बच्चे का जीवन बर्बाद कर दूंगी। पुलिस के पास पीड़ित बच्चे का परिवार छठ के खरना के दिन शिकायत करने पहुंचा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here