बॉलीवुड के ये 5 सितारे जो अपने शौक के खातिर चुटकी में खर्च कर देते हैं करोड़ों रुपए

0
28

बॉलीवुड जगत की बात करे तो बहुत से ऐसे एक्टर और एक्ट्रेस है जो अपने लाइफस्टाइल, और शौक की वजह से बहुत फेमस है। आज हम उन्ही बॉलीवुड स्टार और उनके शौक के बारे में बात करेंगे, यह स्टार जब भी शॉपिंग के लिए जाते हैं तो सबसे पहले उन चीजों को ढूंढना शुरू करते हैं, जिनको बेहद पसंद करते है, अपने शौक के लिए करोडो में खर्च करने के मामले में सलमान, प्रियंका, करीनाआदि सबसे आगे है।

सलमान खान : बॉलीवुड के भाईजान सलमान के शोक सबसे अलग है,सलमान जब भी शॉपिंग के लिए जाते हैं वहां से साबुन खरीदते हैं, सलमान को साबुन का शौक इस कदर है कि वो जब भी दूसरे देश में जाते हैं तो वहां से साबुन जरूर खरीदते हैं।

प्रियंका चोपड़ा : बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को फुटवेअर से बहुत ज्यादा प्यार है, खूबसूरती का जलवा दिखाने वाली प्रियंका के पास 400 से भी ज्यादा फुटवेअर है, प्रियंका जब भी कहीं विदेशी लोकेशन पर शूट के लिए जाती है तो वहां की यादों को संजोए रखने के लिए फुटवेयर्स जरूर खरीदती है।

करीना कपूर : बॉलीवुड की इस खूबसूरत अदाकारा का शोक सबसे अलग है,जब भी करीना सैफ से नाराज होती है तो सैफ अली खान उन्हें एक बैग गिफ्ट कर देते हैं, जिससे करीना तुरंत मान जाती है. करीना के पास मशहूर ब्रांड के करीब 200 महंगे हैंडबैग है।

शाहरुख खान : बॉलीवुड के किंग खान को जींस का इस कदर शौक है कि फॉर्मल हो या इनफॉर्मल ओकेजन पर शाहरुख जींस में ही नजर आते हैं, शाहरुख के पास 1500 से भी ज्यादा जीन्स कलेक्शन है. जींस के ऊपर शाहरुख को वाइट कलर की शर्ट या टीशर्ट पहनना पसंद है. जींस के अलावा किंग खान को चश्मों का भी बहुत ज्यादा शौक है, इसीलिए उनके पास चश्मों के सैकड़ों कलेक्शन है।

अक्षय कुमार : बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय को जूतों का बड़ा शौक है,अक्षय कुमार जहां भी शूटिंग के लिए जाते हैं वहां जूतों की शॉपिंग जरूर करते हैं. अक्की को जब भी शूटिंग से फ्री होने का मौका मिलता है, वो अपने लिए जूते खरीदने निकल पड़ते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here