एक बार फिर छलका शिल्पा शेट्टी का दर्द, बोली – बुरा लगता है कि….

0
52
 अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी फिल्म धड़कन को लेकर नया खुलासा किया है। शिल्पा ने बताया है की उन्होंने अपने करियर की शूरति दिनों में काफी रिजेक्शन मिले थे पर इसके बाद भी उन्होंने कभी भी हार नहीं मानी निरशा होने से ज्यादा उन्होंने अपने को निखारना सही समझा जिसके बाद उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म बाजीगर से की जिस में उनका एक खास रोल था और ये सुपर हिट रही पर इसके बाद भी एक मामला है जिसको के लार आज भी वो काफी परेशां रहती है और इस के बारे में उन्होने हाल ही में बात भी की है।
बता दें की अभिनेत्री शिल्पा ने बताया की उन्हें कभी भी उनकी सुपर हिट फिल्म धड़कन और फिर मिलेंगे के लिए कोई अवार्ड नहीं मिला था इसके साथ साथ उन्होंने कहा की उन्हें इन फिल्मो में काम करने का मौका मिला वो बहुत ही बड़ी बात है उन्होंने कहा था की ‘मेरे ब्लॉन्ड बाल थे और मैं ब्लू लेंस और मैं लाल लिपस्टिक लगाती थी, जोकि मुझ पर अच्छी लगती थी, लेकिन कभी भी मुझे कोई अवॉर्ड नहीं मिला। खासकर फिल्म धड़कन और फिर मिलेंगे के लिए’
अवार्ड न मिलने पर उन्होंने कहा की शायद लोगो ने उन्हें कभी एक एक्ट्रेस के रूप में कभी देखा ही नहीं और हिट फिल्मो के बाद भी उनका करियर इतना नहीं चला वो कहती है की ‘मुझे लगता है कि मैं बिल्कुल सही दिशा में हूं और हमेशा सही रास्ते पर ही चल रही हूं। साथ ही शिल्पा ने कहा कि रिजेक्शन से कभी घबराएं नहीं, क्योंकि यह और भी बेहतर बनाता है’।
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी 15 फरवरी 2020 को सरोगेसी के जरिए एक बेटी की मां बनीं। उन्होंने ही बेटी का नाम समीशा रखा है, इससे पहले उन्होंने 21 मई 2012 को बेटे वियान को जन्म दिया था। अब एक इंटरव्यू में शिल्पा ने बताया है कि क्यों उन्होंने दूसरे बच्चे के लिए सरोगेरी का सहारा लिया’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here