त्योहारी सीजन को देखते हुए फ्लिपकार्ट ने मैक्स फैशन के साथ किया करार

0
224
ऑनलाइन मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट ने फैशन रिटेलर मैक्स फैशन के साथ साझेदारी करने की घोषणा की है। कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि यह साझेदारी आगामी त्योहारी सीजन और फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज की तैयारियों के चलते काफी महत्वपूर्ण है। साथ ही, यह भारत के उम्दा फैशन ब्रांड के मार्फत भारतीय उपभोक्ताओं के लिए बेहतरीन स्‍­टाइल की भी पेशकश करेगी।
फैशन की अनेक श्रेणियों में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने वाले मैक्स ने देशभर के 130 से अधिक शहरों में 375 से ज्यादा स्टोर पर अपने प्रोडक्ट उपलब्ध कराए हैं। मैक्‍­स अपने चैनल के जरिए 10 करोड़ से अधिक गारमेंट बेचता है। फ्लिपकार्ट के साथ पार्टनरशिप के बाद, मैक्स फैशन की पहुंच अधिक विस्तृत बाजार तक होगी और यह अपने प्रोडक्ट एक्सेसरीज, फुटवियर, विमेन्सवियर तथा किड्स वियर, समेत अन्‍­य कई श्रेणियों में नए भौगोलिक क्षेत्रों तथा पिन कोडों पर उपलब्ध कराएगा।
फ्लिपकार्ट पर मैक्‍­स फैशन स्‍­टोर पर 13,000 से अधिक नए स्‍­टाइल होंगे और अधिकांश की कीमतें 1,000 रुपये से कम होगी। फ्लिपकार्ट के साथ भागीदारी के चलते, मैक्‍­स देशभर के अनेक छोटे शहरों और शहरों तक में अपने फैशन को अधिक खरीदारों तक पहुंचाएगा। यह भागीदारी फ्लिपकार्ट द्वारा अपने फैशन पोर्टफोलियो में निरंतर विस्तार करने तथा नवीनतम फैशन रुझानों को भारत भर में ग्राहकों के लिए सुलभ बनाने की पहल के अनुरूप है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here