जापानी महिला का रेप करने की फिराक में थे तीन योगा ट्रेनर्स, पुलिस ने ऐसा पकड़ा

0
8

कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन लागू है। इसके बावजूद क्राइम की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इस बीच उत्तराखंडा के ऋषिकेश में जापानी महिला से की रेप की कोशिश करने का मामला सामने आया है। महिला योगनगरी के नाम से प्रसिद्ध शहर ऋषिकेश में योगा सीखने आई थी। पुलिस ने इस संबंध में तीन योगा ट्रेनर्स को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान 43 वर्षीय अमृतसर निवासी हरिकिशन, 32 वर्षीय देहरादून निवासी चंद्रकांत और हिमाचल प्रदेश निवासी 23 वर्षीय सोमराज उर्फ सेम के रूप में की गई है।

अश्‍लील मैसेज भेजते थे आरोपी

महिला ने आरोप लगाया है कि वह आईडीपीएल क्षेत्र के अलख योग योगा टीचर स्कूल में योग सीख रही थी। वहां के तीन स्टाफ ने उनसे इस दौरान अश्लील बातें करनी शुरू कर दी और शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास करने लगे। महिला का कहना है कि इस घटना के बाद वह इस योग सेंटर को छोड़कर चली गई। हालांकि, आरोपी फिर भी उसे अश्‍लील मैसेज भेजकर परेशान करते रहे। इसके बाद उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीनों आरोपियों को उनके आवास से रविवार को एक साथ गिरफ्तार कर लिया।

कुछ दिन पहले गिरफ्तार हुआ था एक बाबा

गौरतलब है कि ऋषिकेश में इस महीने की शुरुआत भी एक जापानी महिला के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई थी। पुलिस ने इस मामले में एक आश्रम के बाबा को गिरफ्तार किया था।  बाबा ने स्पिरिचुअल हीलिंग के नाम पर जापानी महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। महिला तपोवन स्थित विश्व चेतना आश्रम में रुकी थी तभी बाबा ने पीड़िता से स्पिरिचुअल हीलिंग करने के लिए कहा। इसी बीच मौका पाकर बाबा ने महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया। इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बाबा को आश्रम से गिरफ्तार कर लिया था। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here