IAS ने अधिकारियों के वॉट्सएप ग्रुप में पोस्ट कीं अपनी न्यूड तस्वीरें

0
23

जहां एक तरफ पूरा देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है वहीं गुजरात में एक ऐसा मामला सामने आय़ा है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। यहां कोरोना कॉर्डिनेशन को लेकर बनाए गए आईएएस अधिकारियों के एक व्हाट्सएप ग्रुप पर गुरुवार रात अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गई। दरअसल इस व्हाट्सएफ ग्रुप में एक रिटायर और वर्तमान में सरकार में संवेदनशील पद पर तैनात आईएएस अधिकारी ने अपनी न्यूड तस्वीरें भेज दीं।

गुरुवार आधी रात में साझा की तस्वीरें

 जैसे ही यह तस्वीरें सामने आई तो हर कोई हैरान रह गया। इस व्हाट्सएप ग्रुप की कई महिला आईएएस अधिकारी भी सदस्य हैं। जिस अधिकारी ने यह तस्वीरें भेजीं वह वर्तमान में सरकार में बहुत संवेदनशील पद पर तैनात है। जैसे ही गुरुवार रात यह तस्वीरें व्हाट्सएप पर आईं तो हर कोई हैरान रह गया। इसके बाद अन्य अधिकारियों ने आईएएस अधिकारी को फोटो हटाने को कहा लेकिन तब भी तस्वीरें नहीं हटाईं गईं और तस्वीरों और अश्लील पोस्ट भेजनी जारी रखी।

 फोन कर हटवाईं तस्वीरें

इस तरह की तस्वीरें देख कई अधिकारियों ने नाराजगी जताई। खबरों के मुताबिक, जब कुछ अधिकारियों ने संबंधित ऑफिसर को फोटो हटाने को कहा तो तब भी नहीं हटाई गईं जिसके बाद फिर रिटायर अधिकारी को फोन किया तब जाकर तस्वीरें हटाईं गईं। कहा जा रहा है कि अधिकारी इस बात से अंजान था कि वह नग्न तस्वीरों को इस व्हाट्सएप ग्रुप पर साझा कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here